Loading...
Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

इन लोगों का नहीं बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस – हाई कोर्ट का नया नियम लागू

0

इन लोगों का नहीं बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस :- आज का विषय इन लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होगा जारी पूरे भारत में जारी हुआ नया नियम है .अगर अभी एक भारतीय नागरिक है तो इस खबर को आखिर तक अवश्य पढ़ लीजिए. क्योंकि देश भर में ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर अब एक नया नियम जारी हो चुका है और हाई कोर्ट की तरफ से भी ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर एक बड़ा फैसला किया गया है तो हर भारतीय नागरिक इस खबर को आकर तक जरूर पढ़ें.

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए लोग आजकल काफी दफ्तर के चक्कर काट कर परेशान हो चुके हैं. और काफी ज्यादा मुश्किलों का भी सामना कर रहे हैं लेकिन लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस जल्द नहीं बन पा रहा है. दरअसल हाई कोर्ट की तरफ से अप ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर अब एक नया नियम जारी कर दिया गया है इसके तहत कुछ लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस जारी किया जाएगा तो चलिए उन लोगों के बारे में जानते हैं.

दरअसल हाई कोर्ट की तरफ से यह नियम जारी किया गया है कि जो लोग अनपढ़ हैं. उनके लिए ड्राइविंग लाइसेंस नहीं जारी किया जाएगा और इसका सबसे बड़ा वजह यह बताया जा रहा है. कि वह ठीक से ट्रैफिक सिग्नल को समझ नहीं पाते हैं जिसकी वजह से लोगों की जान माल का भी नुकसान हो सकता है. और इसी बात को ध्यान रखते हुए हाई कोर्ट ने यह फैसला लिया है कि अनपढ़ लोगों का ड्राइविंग लाइसेंस नहीं बनेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.