Loading...

कम उम्र में शादी करने वाले 4 धुरंधर खिलाड़ी :- क्रिकेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक शानदार खिलाड़ी मौजूद है। दोस्तों इन्हीं में से कई क्रिकेटर ने तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की है। दोस्तों आज हम बात करेंगे भारत के चार ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने बहुत ही कम आयु में शादी की थी।

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

4. वीरेंद्र सहवाग

दोस्तों भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टेस्ट क्रिकेट में ट्रिपल सेंचुरी लगाने का रिकॉर्ड बनाया है। दोस्तों सहवाग ने शादी की थी। दोस्तों उस समय सहवाग की आयु मात्र 25 वर्ष की थी और सहवाग की जोड़ी फैंस को काफी अच्छी लगी थी।

3. सौरव गांगुली

दोस्तों भारतीय टीम के पूर्व सफल कप्तान सौरव गांगुली ने साल 1982 में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना कदम रखा और उसके 4 साल बाद ही यानी 24 वर्ष की उम्र में उन्होंने डोना रॉय से शादी की थी। दोस्तों डोना रॉय उनके बचपन की फ्रेंड थी।

2. अहमद शहजाद

 

दोस्तों अहमद शहजाद पाकिस्तान के एक बेहतरीन खिलाड़ी है। दोस्तों शहजाद को सना मुरी से प्रेम हो गया था, जो कि उनके बचपन की दोस्त थी। दोस्तों शहजाद ने मात्र 23 वर्ष की उम्र में उनसे शादी की थी।

1. कपिल देव

दोस्तों कपिल देव का भारत को पहला वर्ल्ड कप जिताने में अहम योगदान रहा है। दोस्तों साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप जीता था। दोस्तों इन्होंने मात्र 21 वर्ष की उम्र में ही रोमी भाटिया से शादी कर ली था।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here