Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

कीरोन पोलार्ड और अंपायरों के बीच अंतिम ओवर में हुआ विवाद फिर भी जीत की दर्जा हासिल की

0

किस कारण कीरोन पोलार्ड और अंपायरों के बीच अंतिम ओवर में हुआ विवाद :- आईपीएल 2019 के फाइनल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला हुआ मुंबई इंडियंस से. जहां पर मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. इस अहम मुकाबले में धोनी ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया, जबकि रोहित शर्मा ने अपनी टीम में एक बदलाव करते हुए जयंत यादव की जगह मैक्लांघन को मौका दिया था. इस फाइनल मैच को मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मुकाबले में 1 रन से जीत लिया.

आईपीएल के इस फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस की इस पारी के आखिरी ओवर में बल्लेबाजी कर रहे कीरोन पोलार्ड और अंपायरों के बीच काफी वाद विवाद होता हुआ दिखाई दिया मैदान पर. दरअसल अंतिम ओवर की तीसरी गेंद पर बैटिंग कर रहे कीरोन पोलार्ड को बॉलर ने ऐसी गेंद डाली की जो कि वाइड लाइन से काफी ज्यादा बाहर थी. किंतु अंपायर ने इस वाइड बॉल को वाइड बॉल दिया ही नहीं.

इसके बाद पोलार्ड ने बैट को हवा में उछालकर अपने गुस्से का इजहार किया. इससे एक गेंद पहले भी गेंद वाइड लाइन के बाहर थी लेकिन पोलार्ड इस दौरान ऑफ स्टंप के बाहर आ गये थे और अंपायर ने उसे भी वाइड नहीं दिया था.

इसके पश्चात अंपायर गुल्ड और नितिन मेनन ने पोलार्ड के पास जाकर बात की. इन दोनों ही अंपायरों ने बल्लेबाज पोलार्ड को समझाने की कोशिश की, जिसके बाद आगे चलकर पोलार्ड ने उचित ढंग से मैच में बल्लेबाजी की

Leave A Reply

Your email address will not be published.