Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

केजरीवाल का वार, मोदी-राहुल नहीं बनेगे पीएम, तीसरे नाम पर किया इशारा

0

आम आदमी पार्टी के संरक्षक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अबकी बार पीएम नहीं बनने की बात कह डाली है लेकिन उन्होंने किसी तीसरे को पीएम बनने पर गोलमोल बात कह डाली।

केजरीवाल का बयान

सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान कहा कि न नरेंद्र मोदी, न राहुल गांधी बल्कि कोई और ही प्रधानमंत्री बनेगा। इस बयान को बेहद अहम माना जा रहा है, क्योंकि केजरीवाल का यह बयान ऐसे समय आया है, जब आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर दोनों ही पार्टियों के नेता साफ-साफ बयान नहीं दे रहे है।

तीसरा बनेगा प्रधानमंत्री

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा टीवी वाले दिखा रहे हैं मोदी या राहुल, कौन बनेगा प्रधानमंत्री। जनता समझदार है। आने वाला चुनाव मोदी को हराने वाला है। अगले प्रधानमंत्री न तो मोदी बनेंगे न राहुल कोई तीसरा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनेगा। लेकिन तीसरा व्यक्ति कौन होगा इसका नाम उन्होंने नहीं बताया।

अरविंद केजरीवाल का यह बयान काफी मायने रख रहा है जबकि भाजपा में भी पीएम मोदी विरोधी स्वर उभर चुके हैं और कांग्रेस की स्थिति भी सहज नहीं है महागठबंधन में।

Leave A Reply

Your email address will not be published.