केवल खाने के नहीं बल्कि किस्मत बदलने का काम भी करती है रोटी, बस कर लें ये उपाय

केवल खाने के नहीं बल्कि किस्मत बदलने का काम भी करती है रोटी, बस कर लें ये उपाय :- है, कहा जाता है कि इंसान की सबसे पहली जरुरत रोटी ही होती है इसके बाद ही कपड़ा और घर आता है। लेकिन आपको शायद पता नहीं होगा कि रोटी सिर्फ भूख के लिए ही नहीं बल्कि आपकी किस्मत चमकाने के भी काम आ सकती है। जी हां दरअसल आज हम आपको रोटी से जुड़े कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी लेकिन अगर आप ये उपाय कर लेते हैं तो आपकी किस्मत चमक जाएगी।

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

सबसे पहला उपाय ये है कि अगर आप घर की रसोई में पकने वाली पहली रोटी में शुद्ध घी लगाकर उसे चार टुकड़ा कर, उसमें चीनी या गुड़ रख लगाकर गाय या कुत्ते को खिलाते हैं तो आपके सभी बिगड़े काम बन जाएंगे। आप चाहे तो ये टुकड़ा किसी भिखारी या फिर कौवे को भी दे सकते हैं।

वहीं अगर कोई व्यक्ति शनि ग्रह से ग्रसित है तो रात के समय बनाई जाने वाली अंतिम रोटी पर सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खिला देता है तो ऐसा करने से शनि तो शांत होंगे ही साथ ही सभी ग्रहों की अशुभता भी दूर होगी।

काफी समय से आपको नौकरी व करियर में बाधा आ रही है तो ऐसे में जिस बर्तन से रोटी बनाने के बाद रखी गई उसमें से नीचे से तीसरी नंबर वाली रोटी ले लें और तेल की कटोरी में अपनी बीच वाली अंगुली और उसके पास वाली अंगुली (तर्जनी) को एक साथ डुबोएं, उसके बाद उस रोटी पर दोनों अंगुलियों से एक साथ लाइन खींच दें। इस रोटी को बिना कुछ बोले दो रंग के कुत्ते को खिला दें। यह उपाय गुरुवार और रविवार को करेंगे तो सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी।

आप चाहे तो रोटी और चीनी को मिलाकर, उसके छोटे-छोटे टुकड़े चीटियों को खिला देते हैं तो उससे आपके उपर की आई सारी बाधाएं दूर होने लगेंगी।

ध्यान रहे अगर आप इन उपायों को सच्चे मन से हर रोज करते हैं तो आपकी समस्या जरूर खत्म हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.