Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

चाचा ने भतीजे के खिलाफ दाखिल किया नामांकन, जाने वजह

0

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद तमाम राजनीतिक दलों ने अपने अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतार रही है और यह नहीं देख रही है कि चुनाव मे किसे खड़ा किया जा रहा है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद लोकसभा सीट से देखने को मिल रहा है। बता दें कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज फिरोजाबाद सीट से नामांकन दाखिल किया और उसी सीट से सपा के टिकट पर शिवपाल सिंह यादव के भतीजे चुनाव लड़ रहे हैं।

आपको सबसे खास बात बता दें कि शिवपाल यादव के भतीजे एवं सपा प्रत्याशी अक्षय यादव ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया था। नामांकन के बाद अक्षय यादव ने कहा कि सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव का आशीर्वाद प्राप्त है। चाचा शिवपाल यादव भी मुझे आशीर्वाद दें। बड़ों का काम आशीर्वाद देना होता है। इसके अगले दिन शिवपाल यादव ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया।

शिवपाल यादव शनिवार सुबह तकरीबन 11 बजे शिकोहाबाद स्थित अपने चुनाव कार्यालय पहुंचे। यहां पार्टी नेताओं ने फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद शिवपाल यादव शिकोहाबाद के बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की इसके बाद अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.