Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

जय श्री राम के नारे लगाने पर भड़की ममता बनर्जी – कह डाली इतनी बड़ी बात

0

जैसा कि आप जानते है सभी पार्टियाँ ज़ोरों शोरों पर चुनाव प्रचार में लगी हुई है, कोई भी नेता बढ़ चड़कर इस चुनावी दंगल में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, वही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काफिले में जय श्री राम के नारे लगने लगे जिससे ममता बनर्जी भड़क गईं,

आपको बता दें कि ममता बनर्जी उस समय पश्‍चिम बंगाल के चंद्रकोण में आरामबाग सीट पर चुनावी रैली के लिए जा रही थीं. तभी ‘जय श्री राम’ के नारे लगाती भीड़ सामने आ गई. इसी को लेकर वो अपना आपा खो बैठीं और धमकी देने लगीं.

मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की गाड़ी जैसे ही शहर में घुसी, वहां जय श्री राम के नारे लगने शुरू हो गए. इस पर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने अपने कार का शीशा नीचे किया और गाड़ी रुकवाई. इसके बाद ममता बनर्जी गाड़ी से उतरीं और जो लोग नारे लगा रहे थे, उनसे आकर बात करने को कहा. तब तक नारे लगाने वाले भागने लगे. इस पर ममता ने उन्हें ललकारते हुए कहा ‘कहां भाग रहे हो, इधर आओ’.

बाद में, चंद्रकोण की रैली में ममता ने यह मुद्दा उठाते हुए कहा, ‘जो लोग इस तरह से नारेबाज़ी कर रहे हैं, होशियार रहें क्योंकि 23 मई को चुनाव का नतीजा आने के बाद उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा’. ममता ने ये भी कहा कि उन लोगों को याद रखना चाहिए कि चुनाव के बाद भी उन्हें यहीं रहना है.

ममता ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए फिर आरोप लगाया कि बंगाल में भाजपा विभाजनकारी राजनीति कर रही है और लोगों को दंगों के लिए उकसा रही है.

अगर आप भी हैं बेरोजगार तो यहां सही जवाब दें

Leave A Reply

Your email address will not be published.