Loading...

लोकसभा चुनाव के आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है, ताजा मामला बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने दलित वोट बांटने की बड़ी साजिश रची है और इसी प्लान पर काम करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को चुनाव में जीतवाने की कवायद चल रही है।

आपको बता दें कि मायावती ने यहां एक बयान में कहा कि बीजेपी खासकर दलितों के वोट बांटकर, खुद को फायदा पहुंचाने के लिए ही भीम आर्मी के संचालक चन्द्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है ताकि बसपा का दलित वोट बंट जाये। उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया कि ख़ासकर दलित वर्ग के लोग भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए चुनाव मैदान में उतारे गये व्यक्ति को अपना वोट देकर उसे ख़राब ना करें।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा सीट से भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, इसके बाद राजनीति शुरू हो गई और बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर चंद्रशेखर आजाद को चुनाव में दलित वोट बांटने के साजिश के तहत उन्हें चुनाव में उतारने का आरोप लगाया है।

साथ ही बसपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि भीम आर्मी का गठन बीजेपी ने ही कराया है। भाजपा ने ही साजिश के तहत सहारनपुर ज़िले में शब्बीरपुर काण्ड कराया। इसका खुलासा होने पर उसे जेल भेजा गया लेकिन चुनाव नज़दीक आते ही भाजपा ने ही उसे जेल से बाहर निकाल लिया। अब इसके बाद चुनाव में उतार रही है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here