Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

पाक पीएम इमरान खान ने भारत के चुनाव पर कही ऐसी बात, जानकर आपका खून खोलेगा

0

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी हरकतों से अब भी बाज नहीं आ रहे हैं, उन्होंने भारत में हो रहे लोकसभा चुनावों पर ऐसी टिप्पणी कर डाली है जिसे आप कभी भी मानना नहीं चाहेंगे। पाकिस्तान के खैबर पख्‍तून्‍ख्‍वां में फाटा के बाजौर क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान ने ऐसी बातें कह डाली है।

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने इस रैली में कहा कि भारत में आम चुनाव होने वाले हैं। उन्‍होंने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि भारत की एक जमात नफरत फैलाकर चुनाव जीतना चाहती है। उन्‍होंने ये भी कहा कि अगले 30 दिनों तक पाकिस्‍तान को बेहद चौकन्‍ना रहना होगा क्‍योंकि भारत में चुनाव हैं और वहां की सरकार इसे जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है। उन्‍होंने फाटा के लोगों से ये भी कहा कि वह भी इस दौरान बेहद चौकन्‍ना रहें और अपनी हिफाज‍त के लिए भी पूरी तरह से तैयार रहें।

हालांकि इस रैली में इमरान दोनों देशों के बीच कश्‍मीर को सबसे बड़ा मुद्दा करार देते हुए कहा कि वह इस मसले को बातचीत के जरिए सुलझाने के पक्षधर हैं। इसके लिए उन्‍होंने भारत के पीएम नरेंद्र मोदी से बातचीत की भी पेशकश की, जिसे उन्‍होंने नहीं माना। उन्‍होंने इस रैली में भारत और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्‍तान अमन चाहता है और हम जंग नहीं चाहते।

सबसे बड़ी बात आपको यहां पर ये भी बता दें कि जिस वक्‍त इमरान खान इस रैली को संबोधित कर रहे थे उसी वक्‍त न्‍यूजीलैंड में मस्जिद पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 49 लोग मारे गए जिसमें चार पाकिस्‍तानी नागरिक भी शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.