Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

बड़ी खबर :- घरों में बिजली का इस्तेमाल होने वाले मीटर को लेकर आई अपडेट , मोदी सरकार ने दिया आदेश…!

0

आजकल के समय में ऐसे कई लोग हैं जो, बिजली कनेक्शन लगवा चुके हैं और उनके घर में बिजली का इस्तेमाल होता है। आज हम आपको मोदी सरकार द्वारा दिए गए एक ऐसे आदेश के बारे में बताएंगे। जिसके बारे में आप सभी को जानना बेहद जरूरी है तो, इस खबर को आखिर तक जरूर पढ़ें। आज की शीर्षक के मुताबिक सभी मकान के बिजली के मीटर को लेकर बड़ा अपडेट मोदी सरकार ने दिया आदेश है।

लड़कियों की इन 3 हरकतें जिस पर दीवाने हो जाते हैं लड़के

सीएम देवेंद्र फडनवीस से रवि किशन की पत्‍नी प्रीति शुक्‍ला ने…

14 अगस्त, 2018 जानिए मंगलवार का राशिफल क्या होगा आज के दिन

आजकल के समय में ऐसे कई लोग हैं जिनके घरों में बिजली का मीटर भी नहीं लगा होता है और, वह बिजली कनेक्शन भी नहीं लगवा पाते हैं। जिसकी वजह से उनके घर में बिजली का मीटर भी नहीं लग पाता है। लेकिन मोदी सरकार के कई फैसलों के बाद अब अधिकतर सभी घरों में बिजली का मीटर लग चुका है तो, आज हम आपको बिजली के मीटर पर एक बड़े अपडेट के बारे में बताएंगे।

मोदी सरकार ने अब बिलिंग करने को लेकर एक नई रणनीति बना ली है। आप सभी को पता होगा कि, अब तक बिलिंग का सिस्टम डोर टू डोर किया जाता था और, बिलिंग करने को बिलिंग एजेंसी को भी सौंप दिया गया है। लेकिन अब इस व्यवस्था में बदलाव किया गया है। अब बिलिंग की व्यवस्था ट्रांसफार्मर वॉइस की जाएगी। जिससे लोग अपनी शिकायत आराम से ट्रांसफार्मर वॉइस करा सकेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.