Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

यहां शव यात्रा के दौरान कराया जाता है अश्लील डांस, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0

यहां शव यात्रा के दौरान कराया जाता है अश्लील डांस :- जब किसी की मृत्यु होती है तो परिवार वाले और व्यक्ति के सगे-संबंधि विलाप करते हैं और धार्मिक मान्यताओं के अनुसार उसका अंतिम संस्कार करते हैं। आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि एक जगह ऐसी है जहां पर व्यक्ति के मरने के बाद उसकी शवयात्रा के दौरान लड़कियों से अश्लील डांस कराया जाता है और इसी के बाद अंतिम संस्कार किया जाता है। आपको बता दें कि चीन के एक गांव की ये अजीबोगरीब परंपरा है, जिसे यहां के लोग पूरी शिद्दत से निभाते हैं।

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

यहां के लोगों का मानना है कि डांस करने से अंतिम यात्रा के दौरान जमकर लोग जुटते हैं और जितने ज्यादा लोग होते हैं मरने वाले की आत्मा को उतना ही सुकून मिलता है। वहीं महिलाएं भी अपने पति की मृत्यु के बाद उसके शव के पास डांसर्स से अश्लील डांस कराती हैं और उनका मानना होता है कि उनके पति दुनिया से चले गए हैं पर उन्हें शानदार और आखिरी तोहफा देने के लिए वे ऐसा कर रही हैं।

जो डांसर्स यहां डांस करने के लिए आती हैं उन्हें अच्छी खासी रकम दी जाती है। हालांकि अब यहां की सरकार इसके बारे में सख्त कदम उठाने की सोच रही है। इससे पहले भी इसे लेकर कार्रवाही की जा चुकी है लेकिन इसका कोई प्रभाव ग्रामीणों पर नहीं पड़ा है और ये अजीबोगरीब परंपरा ग्रामीण इलाकों में बंद होने का नाम नहीं ले रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.