Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

वॉटसन खून-पसीना एक कर फाइनल में अकेले ही टिके रहे ,जानिए हारने की वजह क्या है

0

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 12 के रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब जीत लिया है. मुंबई ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए.

इसके जवाब में उतरी चेन्नई 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना पाई और एक रन से फाइनल मुकाबला हार गई. चेन्नई को भले ही आखिर में हार मिली हो, लेकिन चेन्नई के ओपनर शेन वॉटसन ने दिखा दिया कि वो आसानी से हार मानने वालों में से नहीं हैं.

चोट के बावजूद टिके रहे

दरअसल, लक्ष्य का पीछा कर रही चेन्नई की टीम बीच में लड़खड़ा गई थी, लेकिन शेन वॉटसन एक छोर पर टिके रहे. पारी के दौरान रन लेते हुए डाइव करने के कारण वॉटसन के बाएं घुटने में चोट लग गई. इसके बावजूद वॉटसन बिना किसी को बताए लगातार बल्लेबाजी करते रहे.

मैच के दौरान शेन वॉटसनये खुलासा चेन्नई सुपर किंग्स में वॉटसन के साथी हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए किया. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में हरभजन ने वॉटसन की एक फोटो पोस्ट की. इसमें वॉटसन के बाएं पैर में घुटने से ऊपर के हिस्सा खून से लाल हुआ पड़ा था.

हरभजन ने अपनी पोस्ट में फोटो के साथ लिखा-

“क्या आपको उनके घुटने में खून दिख रहा है…उन्हें मैच के बाद घुटने पर 6 टांके लगे…डाइव करते समय चोटिल हो गए लेकिन बिना किसी को बताए बैटिंग करते रहे…ये हमारे शेन वॉटसन है, जिन्होंने हमें लगभग मैच जिता ही दिया था.”

हरभजन के खुलासे के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी वॉटसन की चोट को लेकर पोस्ट की गई और वॉटसन के जज्बे को सराहा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.