Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी

सहवाग ने बताया, बुमराह नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है विश्व कप के लिए सबसे महत्वपूर्ण, नाम जानकर होगी ख़ुशी

0

जैसा की आपको मालूम है, आईपीएल का समापन हो चूका है जिसमे मुंबई इंडियंस की टीम चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने में कामयाब रही। मुंबई इंडियंस की जीत के कई हीरो रहे लेकिन उनमे सबसे ज्यादा सुर्खिया तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बटोरी।

400 paytm कैश कमाने के लिए यहां क्लिक करें

एक तरफ जहां जसप्रीत बुमराह ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से एक बार फिर सबको प्रभावित किया तो वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या बतौर बल्लेबाज और बतौर गेंदबाज दोनों ही मोर्चे पर शत प्रतिशत खरे उतरे।

इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज के शो पर बात करते हुए बताया है कि कौन सा खिलाड़ी विश्वकप 2019 के लिए सबसे महत्वपूर्ण है, हालाँकि उन्होंने बुमराह का नाम नहीं लिया तो आइये जानते है इस बारे में।

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज के हिंदी शो के दौरान हार्दिक पांड्या का नाम लिया और उनकी जमकर तारीफ की। सहवाग ने कहा कि हार्दिक बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों पक्षों में शानदार प्रदर्शन कर रहे है। कोई भी उनके मुकाबले का खिलाड़ी नहीं है।

400 paytm कैश कमाने के लिए यहां क्लिक करें

सहवाग ने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या की क्रिकेटिंग टैलेंट इतनी शानदार है की उसपर कोई सवाल नहीं उठाया जा सकता। उनके क्रिकेटिंग टैलेंट के आस पास भी कोई खिलाड़ी नहीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.