पीएम मोदी ने पाकिस्तान के इस बड़े मददगार को लगाया गले, अब भाजपा के पास जवाब नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सउदी अरब के प्रिंस के लिए प्रोटोकॉल तोड़ना भारी पड़ सकता है, अब विपक्षी दल पीएम मोदी पर इसके लिए सवाल उठा रहे हैं और अब इसके बाद एक बार फिर इस पर राजनीति शुरू हो सकती है और फायदा उठाने की होड़ भी
आपको बता दें कि सऊदी अरब के प्रिंस (वली अहद) मोहम्मद बिन सलमान मंगलवार को दिल्ली पहूंचे, सऊदी प्रिंस के स्वागत में पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए हवाई अड्डे पर ही सऊदी प्रिंस का गले लगाकर स्वागत किया। इस पर अब विपक्षी दल के निशाने पर पीएम मोदी आ गए हैं और पीएम मोदी पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बिन सलमान और मोदी के गले मिलने वाली तस्वीरें और पाक-सऊदी साझा बयान के लिखित ब्यौरे को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “राष्ट्रीय हित बनाम मोदी जी की गले लगने वाली कूटनीति। प्रोटोकॉल तोड़कर उस व्यक्ति का भव्य स्वागत किया जिसने पाकिस्तान को 20 अरब डॉलर देने का वादा किया और पाकिस्तान के ‘आतंकवाद विरोधी’ प्रयासों की सराहना की।”
आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आतंकी हमले के बाद ही सऊदी प्रिंस पाकिस्तान पहूंचे थे और प्रिंस ने पाकिस्तान को 20 अरब डॉलर आर्थिक मदद की थी। इसी को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है और पाकिस्तान के मददगार को गले लगाना बताया है। इस पर अब तक भाजपा की तरफ से कोई जवाब नहीं आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.