यू खेलती है लड़कियां, लड़को के साथ …

यू खेलती है लड़कियां, लड़को के साथ :– आ तक मैंने दूसरों की लव स्टोरीओ को पढ़ी , देखी और सुनी है लेकिन जब दोस्तों मेरे खुद के साथ ऐसा हुआ तब मुझे पता चला कि लड़कियां इस तरह से लड़कों को धोखा देकर फरार हो जाती हैं।

दोस्तों मैं कॉलेज में पढ़ने वाला स्टूडेंट हूं और एक दिन मेरे साथ ऐसा हुआ कि जब मैं कॉलेज में मेरे दोस्तों के साथ एक पेड़ के नीचे बैठा था। तब एक लड़की ने जो मेरे गांव की ही थी उसने मेरे नंबर पर मैसेज किया और मुझसे कहा कि तू मुझसे दोस्ती करेगा।

दोस्तों आज के जमाने में ऐसा कौन है जो सामने से आए लड़की के ( दोस्ती वाले ) ऑफर को नकारता है। तो दोस्तों मैंने भी उस ऑफर को कुबूल कर लिया । और फिर कई दिनों तक आपस में बातें होती रही और मैं भी उससे से बातें रहा है और फिर उसने धीरे धीरे कॉल करना कम कर दिया मैंने सोचा की उसकी मम्मी को पता चल जाएगा इसलिए वह शायद मैसेज और कॉल कम कर रही है लेकिन इसके पीछे की वजह तो मुझे बाद में पता चली जब मैंने उसके फोन को देखा |

एक दिन दोस्तों उसका फोन मेरे हाथ लग गया और मैंने देखा । तो मैं हैरान रह गया उसके फोन में तीन से चार लड़कों के मैसेज और कॉल आ रहे हैं फिर मैंने उससे कुछ भी नहीं कहा और घर आ गया। और मुझे इस बात का पता चल गया कि जो मैं कहानियां सुन रहा था पढ़ रहा था और देख रहा था वो सच है। और उसके बाद मैंने कभी किसी लड़की से दोस्ती नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.