Loading...

Google पर यह सर्च करना पड़ा भारी :- आज के इस दौर में लोगो को किसी भी चीज के बारे में जानकारी प्रपात करनी हो तो गूगल करना सबकी आम आदत हो गई है. यह तक कि लोग अब छोटी-छोटी चीज भी गूगल पर ही सर्च करते हैं। लेकिन यही आदत आप पर भारी पड़ सकती है.।

सुनहरा मौका,दिल्ली पुलिस में ट्रैफिक स्टॉफ के विभिन्न पदों पर वेकैंसी – 10th पास जल्द करें आवेदन

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

सैलरी ₹30000 सुनहरा मौका फूडपांडा में 10वीं पास के लिए निकली है 2300 पदों पर भर्ती

ऐसा ही कुछ हुआ बंगलोर की एक महिला के साथ. इस महिला के साथ जो हुआ, उसे पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे..

इन दिनों Googal पर फर्जी कस्टमर केयर नंबर और जालसाज की भारी मात्रा में मौजूद हैं.. जो आपको अपनी बातों में फंसाकर चूना लगा देते हैं.।

ऐसा ही मामला बंगलोर में एक महिला ने जब जोमैटो के फेक कॉल सेंटर पर यह जानने के लिए कॉल किया कि उसका रिफंड आया या नहीं तो उसके अकाउंट से पूरा बैलेंस कुछ ही सेकेंडों में ‘सफाचट’ मतलब खाली हो गया. इस महिला ने गूगल पर जोमैटो के कॉल सेंटर का नंबर सर्च कर डॉयल किया. और उसने अपने रिफंड के लिए रिक्वेस्ट की तो जालसाज ने उसके बैंक अकाउंट की जानकारी मांगी. जिसके बाद कुछ ही देर में देखते ही देखते उसके अकाउंट में मौजूद सारा बैलेंस खाली हो गया.

गूगल पर फेक नंबर डालने वाले जालसाज ने उसे अपनी ठगी का शिकार बना लिया. फूड डिलीवरी एप जोमैटो की तरफ से फेक कॉल सेंटर से जुड़ी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है..

इससे पहले भी कई ऐसे ही मामले सामने आ चुके हैं. तो आप कभी ऐसी गलती ना करे.. और इस पोस्ट को दोस्तो और परिवार के सदस्यो में शेयर करे.. जिसे वो कभी ऐसे जालसाजों का शिकार ना हो.!

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here