11

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के ये 3 धाक्कड़ बल्लेबाज IPL में कभी नहीं लगा पाए शतक ….आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा किअंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के ये 3 धाक्कड़ बल्लेबाज IPL में कभी नहीं लगा पाए शतक उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आएगा।

चाइनीस Uc ब्राउज़र बंद होने के बाद कौन सा ब्राउज़र डाउनलोड करें https://play.google.com/store/apps/details?id=com.lion.browser

1. गौतम गंभीर। गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व और दुनिया के महानतम आक्रामक बल्लेबाज थे और साथ में इनकी गिनती एक अच्छे फील्डर के तौर पर की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा था और साथ में उन्होंने कई ऐतिहासिक मैचों में अपने आक्रामक बल्लेबाजी के बल पर अपनी टीम को मैच जिताने में अपनी एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि आईपीएल के इतिहास में गौतम गंभीर ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अभी तक शतक नहीं लगाया है जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

2. युवराज सिंह। युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व और दुनिया के महानतम आक्रामक बल्लेबाज हैं और साथ में इनकी गिनती एक अच्छे फील्डर के तौर पर की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई बार अपने आक्रामक बल्लेबाजी के बल पर अपनी टीम को मैच जिताने में अपनी एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि युवराज सिंह आईपीएल के इतिहास में पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अभी तक कोई भी शतक नहीं लगाया है जो अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड है।

3. महेंद्र सिंह धोनी। महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान दुनिया के महानतम आक्रामक बल्लेबाज थे और साथ में इनकी गिनती एक अच्छे विकेटकीपर के तौर पर की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्हें कई बार अपने आक्रामक बल्लेबाजी के बल पर अपनी टीम को मैच जिताने में अपनी एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि आईपीएल के इतिहास में तीसरे ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अभी तक शतक नहीं लगाया है जो आप एक अनोखा रिकार्ड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here