6

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इस खबर ने लोगों को तोड़ कर रख दिया। बहुतों को तो इस सच पर विश्वास नहीं हो रहा था। अस्पताल ने सिद्धार्थ की बॉडी को परिवार को सौप दी। हॉस्पिटल से सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए ओशिवारा घाट पर लाया गया। जहां उनके परिवार सहित उनकी खास दोस्त शहनाज गिल अंतिम विदाई में पहुंची।

भारी बारिश के बीच सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हुआ। उनके अंतिम संस्कार में उनके कई करीबी दोस्त शामिल हुए। अभिनेता जय भानुशाली और गुरमीत चौधरी ने भी श्मशान घाट पहुंच कर उन्हें अंतिम विदाई दी। सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार फिलहाल श्मशान घाट के अंदर ही है। बहुत से लोग जो अंतिम संस्कार के लिए आए थे वो जा भी चुके हैं।

अंतिम संस्कार में सीमित संख्या में शामिल हो रहे हैं लोग

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में बहुत कम संख्या में लोग शामिल हुए। कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए पुलिस ज्यादा लोगों अंदर नहीं जाने दे रही है। ऐसे में करीबी लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पुलिस से मिन्नेत करते दिख रहे हैं।

फैंस की उमड़ी भीड़

सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वालों की कमी नहीं थी। उनकी मौत से ना जाने कितने फैंस को धक्का लगा है। आखिरी समय में सिद्धार्थ के फैंस उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में इकट्ठा हुए। कोरोना के नियमों को ध्यान में रखते हुए पुलिस कुछ लोगों को अंदर जाने की इजाजत दे रही है। जाबकि श्मशान के बाहर भारी संख्या में उनके फैंस पहुंचे।

सदमे में सिद्धार्थ की मां

बेटे की अंतिम विदाई के लिए श्मशान पहुंची सिद्धार्थ की मां सदमें में नजर आ रही है। इस दौरान उनकी बहन भी लगातार भाई के जाने के गम में आंसू बहाए जा रही है। वहीं सिद्धार्थ के दोस्त और परिजन भी लगातार दुख दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा कई टीवी कलाकार मौके पर सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं।

रामदास अठावले पहुंचे श्मशान

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले श्मशान पहुंच कर एक्टर को अंतिम विदाई दी। श्मशान में भारी संख्या में सिद्धार्थ के फैंस की भीड़ इकट्ठा हुई। वहीं पुलिस भीड़ को कंट्रोल करने की लगातार प्रयास कर रही है।

श्मशान पहुंची शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस शहनाज गिल श्मशान पहुंची। उनकी हालत देखी नहीं जा रही। सिद्धार्थ की मौत से वह बदहवास सी हो गई है। लगातार रोए चली जा रही हैं। इस दौरान शहनाज गिल काफी भावुक दिखीं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। उनकी मौत के समय वह उन्ही के साथ थी। मौत की खबर ने उन्हें हिला कर रख दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here