अकिंता से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सुशांत, कही थी यह बात

सोशल मीडिया पर सभी उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे काफी समय तक साथ रहने के बाद अचानक ही अलग हो गए थे। दोनों के ब्रेकअप से हर कोई हैरान था। सबका यही सवाल था कि आखिर दोनों ऐसा हुआ क्या कि ब्रेकअप की नौबत आ गई?

उस दौरान सुशांत ने अंकिता के साथ हुए ब्रेकअप पर अपनी बातें साझा की थीं। उन्होंने कहा था कि अंकिता के साथ मेरे रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में कुछ छिपा नहीं है। मेरे रिलेशन या ब्रेकअप के पीछे मेरे निजी कारण है, जिसे मैं सार्वजनिक नहीं कर सकता। उन्होंने यह भी खुलासा करते हुए बताया था कि वह ऐसा कुछ नहीं करते, जो उन्हें खुद से अच्छा न लगे। उन्होंने साफ कहा था कि मुझे जो पसंद है मैं वही करता हूं। मेरे पास यह सोचने का वक्त नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या कहते व सोचते हैं। उस समय सुशांत एक सिंगिंग रिएलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने बेहद भावुक गाना गाया था जिस पर सुशांत काफी भावुक हो गए थे और रो भी दिए थे।

वह अंकिता से ब्रेकअप के बाद काफी टूट से गए थे। गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत की दोस्ती टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों काफी करीब आ गए थे। इतना ही नहीं दोनों 6 साल तक रिलेशन में भी रहे, वर्ष 2016 में दोनों का रास्ता अलग—अलग हो गया। सुशांत की खाशियत रही कि वह अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों में अच्छी जगह बना ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.