अगर आपकी शादी मार्च महीने में होती है तो आपका वैवाहिक जीवन कैसा होगा :- शादी एक ऐसा बंधन है जो हमेशा एक दूसरे के साथ बांधता है और हम एक दूसरे का समर्थन करते हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि हम प्यार के मामले में दुखी हो जाते हैं और यह रिश्ता कमजोर होता जा रहा है। जैसे हर आदमी परिपूर्ण नहीं होता और ऐसा नहीं होता कि दोनों के विचार समान हों।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

विवाह में कोई विज्ञान नहीं है और यह एक-दूसरे की कुंडली के लिए देखा जाता है। हालांकि कई गुण भी देखे जाते हैं, कई रिश्ते मजबूत नहीं होते हैं। आजकल एक नया चलन भी देखा गया है कि कुंडलियों के साथ, महीने भी महत्व देते हैं। आप किस महीने में शादी करते हैं इसका असर आपके रिश्ते पर भी पड़ता है।

मार्च में विवाहित पुरुषों का जीवन हमेशा थोड़ा बुरा रहा है। अक्सर ऐसा होता है कि ये दोनों लोग एक दूसरे से अपने विचार नहीं प्राप्त कर सकते हैं और आपस में बहुत झगड़े होते हैं। इस महीने में पुरुष मेष राशि से प्रभावित होते हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पंसद आया हो तो नीचे दिए गए लाइक और फॉलो बटन को जरूर दबाएं। हमारा आर्टिकल ज्यादा से ज्यादा शेयर करे और नीचे दिए गए कमेंट् बॉक्स पर प्रतिक्रिया जरूर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here