अगर लड़की आपसे प्यार करती है तो वो देती है ये 3 इशारे, जानिये कही मौका हाथ से छूट न जाए :–  प्यार करने में तो सब कर लेते हैं लकिन जब बात आती है उससे पूछने के की तुम मुझसे प्यार करती हो या नहीं तब अच्छे – अच्छे लोग पीछे हट जाते हैं दोस्तों ये बात बिल्कुल सच है कि किसी में हिम्मत नहीं आता है

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

ये बात पूछने के लिए दोस्तों अगर आप भी किसी से प्यार करते हो और अगर आप भी उससे पूछना चाहते हो कि वो आपसे प्यार करती हैं या नहीं तो मैं आपको ऐसे 3 इशारों के बारे में बताएंगे जो अगर लड़की आपसे प्यार करती होगी तो ये 3 इशारे जरूर करेगी

पहला इशारा : लड़कीयां खुद पर सबसे ज्यादा फोकस करती हैं लेकिन यदि लड़की आपको बार-बार नोटिस करे और आपको रहन-सहन व पहनावे की सलाह दे, तो यह प्यार का संकेत है प्यार में पड़ी लड़की अक्सर अपने प्रेमी के सामने नजर झुका लेती है।

दूसरा इशारा : जब लड़की कई लोगों के बीच सिर्फ आपकी ही बात सुने और अन्य लोगो को नजरअंदाज करे, तो समझ लीजिए आप उसके लिए स्पेशल हैं आपको विश्वास नही होगा कि एक रिसर्च में बताया गया है यदि कोई लड़की आपके हर जोक पर हंसती है तो वह आपको बहुत पसंद करती है।

तीसरा इशारा : आप उसकी बॉडी लेंग्वेज को किस तरह से समझते हैं, ये परिस्थितियों के हिसाब से अलग भी हो सकता है। जैसे कि, आप अगर उस लड़की से बात कर रहे हैं, तो उसके द्वारा कुछ सेकंड तक आपके हाँथों को छूना, उसकी फ़्लर्टिंग माना जा सकता है।

हालाँकि, वो अगर आपका ध्यान पाने के लिए, जल्दी से आपके कंधे पर थपकी देती है और आपसे कहती है, कि आपके फ्रेंड्स आपको ढूँढ रहे हैं, तो शायद वो सच में आपकी हैल्प करना चाह रही है, और वो आप से फ़्लर्ट नहीं कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here