11

बॉलीवुड में आई दिन शोरगुल,ब्रेकअप, अफेयर्स, शादी की खबर आती रहती है वैसे रिश्ते सेलेब्स के लिए इतने मायने नहीं रखते है पर इनमे से कुछ ऐसे स्टार्स है जिन्होंने बच्चो को अडॉप्ट करने जैसे अच्छा किये है और आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने वाले जो इन बच्चो के माँ या बाप बनने और उन्हें एक आम बच्चो वाली ज़िन्दगी दी।

सनी लियॉन

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस सनी लियॉन उन्होंने महारष्ट्र के लातूर की एक बच्ची को गोद ले रखा हैं और गोद लेने के बाद उन्होंने उस प्यारी सी बच्ची का नाम निशा रखा है आज सनी अपनी ज़िन्दगी में काफी खुश है।

रवीना टंडन

बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते है की रवीना टंडन ने दो लड़कियों को गोद लिए था और इस समय वो सिर्फ 23 साल की थी और अपने करियर के पिक पर थी उनकी बड़ी बेटी का नाम पूजा और उनकी दूसरी बेटी का नाम छाया है इसके साथ ही शादी के बाद वो दो बार माँ भी बानी थी।

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की फिल्मो में काम कर चुकी एक्ट्रेस सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है पर दो बच्चियों को गोद लेने के बाद माँ जरूर बानी है उन्होंने साल 2000 में मासूम को गोद लिया जिसके बाद 2010 में उन्होंने एक और बच्ची गोद लिया।

सलीम खान

सलीम ने काफी समय पहले अर्पिता को गोद लिया था बता दे की उनके माता पिता की मौत फूटपाठ पर हो गई थी और उस समय सलीम और उनकी बीवी को अर्पिता रोते हुए मिली थी जिसके बाद उन्होंने अर्पिता को अपनी बेटी की तरह रखा।

मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी नाम की एक लड़की को गोद लिया था जब वो छोटी सी थी तब किसी ने उन्हें कूड़े में फेंक गया था और मिथुन ने उन्हें देखा और अपने घर लगाए मिथुन के पहले से तीन बच्चे है पर उन्होंने सभी बच्चे बराबर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here