बहरहाल इस बीच चीन के उत्तरी हिस्से में एक व्यक्ति पर आरोप लगा है कि उसने अपनी मां को कथित तौर पर एक खाली पड़ी कब्र में दफना दिया। उसके बाद वहां से फरार हो गया हालांकि बाद में महिला बुरी तरह से डरी-सहमी स्थिति में लेकिन जिंदा मिली। बचाने वाले लोगों ने बताया कि महिला को कब्र से निकाले जाने के बाद भी वह मदद के लिए गुहार लगाती रही। व्यक्ति की पहचान 58 वर्षीय उप नाम मा के रूप में और महिला की पहचान 79 वर्षीय उपनाम वांग के रूप में हुई है।

व्यक्ति की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां को एक पहिए वाली ठेलागाड़ी में बिठाकर दो मई को ले गया। इसके तीन दिन बाद भी महिला जब वापस नहीं आई तो पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली और व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया। यह घटना शांक्सी प्रांत के जिंगबियान काउंटी की है।

चीन के समाचार पत्र के अनुसार महिला आंशिक रूप से पक्षाघात (स्ट्रोक) की शिकार थी और बेटा सेवा करके तंग आ गया था, जिसके बाद उसने यह अमानवीय कदम उठा लिया। मामले की जांच की जा रही है। चीन में इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है भला अपनी मां को भी कोई इस तरह जिंदा दफना देता है कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस घटना की कड़ी निंदा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here