6

सुशांत के पिता (Sushant’s father) के द्वारा रिया पर 15 करोड़ रुपए के हेराफेरी और भी कई गंभीर आरोप लगाया था। पैसें के आरोप लगाने के बाद ये केस प्रवर्तन निदेशालय (ED) के पास पहुंचा जहां अधिकारियों ने केस दर्ज कर रिया को पूछताछ के लिए समन भेजा था। ईडी ने शुक्रवार को करीब 8 घंटे रिया से पूछताछ की थी। हालांकि उस वक्त रिया ने कई बातें ईडी से छिपाई थीं जिसकी जानकारी मिलते ही ईडी ने उन्हें फिर से समन भेज सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया। रिया फिलहाल, इडी दफ्तर पहुंच गई हैं।

इस दौरान रिया ने सफेद सलवार सूट पहन रखा था और उनके साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी नजर आए जो रिया को कवरअप करते दिखें। रिया के ईडी ऑफिस पहुंचते ही मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनसे तीखें सवालों की झड़ी लगा दी जिसकी वजह से रिया चक्रवर्ती नाराज हो गईं। हालांकि रिया ने मीडिया के सामने कुछ भी नहीं कहा लेकिन उनके एक्सप्रेशन काफी गुस्से वाला नजर आ रहा था।

बता दें कि शुक्रवार को रिया ने ईडी की पूछताछ में सहयोग नहीं दे रही थीं जिसके चलते ईडी ने उन्हें फिर से बुलाया था। रिया अब अपने सभी खर्चों की डिटेल, इलेक्टॉनिक इक्विपमेंट और कुछ प्रॉपर्टीज के बारे में पूछताछ करेगी। वहीं इनकम टैक्स रिकॉर्ड के मुताबिक, रिया की सलाना इनकम महज 10 लाख थी, फिर ऐसा क्या हुआ था कि पिछले एक साल में ये राशि 14 लाख रुपए तक पहुंच गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here