आजकल सोनू सूद के खबरें ज्यादा देखने को मिल रहा है इसका वजह कोरोना वायरस लेकर सभी को मदद के लिए आगे कदम बढ़ाया है जो – जो मजदूर इधर-उधर शहरों में फंसे थे उन लोगों को सुरक्षित सोनू सूद ने घर भिजवाया है सोनू सूद ने मुंबई में फंसे लाखों लोगों को अपने घर भेजा और न सिर्फ मुंबई बल्कि पूरे देश में फंसे लोगों को वह अपने घर भेज रहे हैं। उन्होंने पहले बसों का इंतजाम कर घर भेजा फिर फ्लाइट से भी। उनकी दरियादिली देख हर कोई उनका राग गा रहा है। सोनू सूद आजकल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और ट्विटर पर मदद मांगने वालों का तुरंत जवाब भी देते हैं। बहरहाल, सोनू सूद अब देश भर के नागरिकों की ही नहीं बल्कि चीनी सेना को भी उनके घर पहुंचाने के लिए तैयार हो गए हैं।

भारत-चीन सीमा विवाद के चलते एक शख्स ने सोनू सूद से उन्हें उनके घर भेजने की गुहार लगा दी जिस पर सोनू सूद ने भी रिएक्ट कर दिया। उस शख्स ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरा लगता है, सानू सूद को लद्दाख भेज दो, चाइनिजों को उनके घर वापस सुरक्षित भेजने के लिए।’ इसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘चीनी लोगों की डिटेल्स भेजो।’

हालांकि सोनू सूद ने ये महज मजाक में कहा लेकिन उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि हाल ही में अभिनेता ने 173 प्रवासी मजदूरों को एयर लिफ्ट के जरिए उनके घर भेजा था। यहां तक कि अब सोनू सूद मजदूरों को ट्रेन और हवाई जहाज के द्वारा उनके घर भेज रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here