एक 80 साल की महिला की लाश अस्पताल के बाथरूम में मिली।  महिला कोरोना पॉजिटिव थी। अस्पताल के बाथरूम में कोरोना पॉजिटिव महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जाता है महिला की एक जून को कोरोना जांच कराई गई थी। अगले दो जून को पता चला की महिला अस्पताल से लापता हो गयी है, जिसके बाद महिला की मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई।

बताया जाता है कि आज सुबह किसी ने जानकारी दी कि एक बुजुर्ग महिला का शव अस्पताल के बाथरूम में पड़ा है। बुजुर्ग महिला को देखने से पता चला कि यह तो वहीं महिला है जिसकी मिसिंग रिपोर्ट बीते दिनों दर्ज कराई गईं थी। यहां आशंका जताई जा रही है कि क्या वह महिला पिछले 8 दिनों से बाथरूम में पड़ी थी और किसी को इसकी खबर तक नहीं थी। जबकि बाथरूम की तीनों टाइम सफाई होती है।

डीएम बोले-बड़ी लापरवाही

इस मामले में जिलाधिकारी अविनाश डांगे का कहना है कि यह अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही है। अस्पताल के बाथरूम को हर दिन साफ किया जाता है। ऐसे में किसी की भी नजर पिछले 8 दिनों से बुजुर्ग पर क्यों नहीं पड़ी। डीएम ने कहा इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। देश में एक ओर जहां कोरोना केसों की संख्या में तेज़ी से इजाफा हो रहा है। वहीं कई जगहों पर अस्पतालों में घोर लापरवाही का मामला भी सामने आ रहा है, जो सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रयासों पर पानी फेर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here