6

आईपीएल 2021 का 8वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जिसमे धोनी की टीम पंजाब पर भारी पड़ी। पहले गेंदबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने पंजाब की टीम को सिर्फ 106 के स्कोर पर ही रोक दिया। वहीं फाफ दू प्लेसिस (नाबाद 36) और मोइन अली (46) रनों की बदौलत पंजाब को हराकर अपने दूसरे मैच में सीजन की पहली जीत दर्ज की।

चेन्नई की ओर से दीपक चाहर (4/13) की घातक गेंदबाजी के सामने पंजाब का कोई बल्लेबाज ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और यही वजह रही कि पंजाब 20 ओवरों में सिर्फ 106 रन ही बना सकी। चेन्नई सुपर किंग्स ने 15.4 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 107 बनाकर जीत दर्ज की।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से रितुराज गायकवाड (5), सुरेश रैना (8), अंबाती रायडू (0) कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। मोहम्मद शमी ने जरूर सुपर किंग्स के बल्लेबाजों को कुछ परेशान तो किया लेकिन स्कोर बोर्ड पर इतने रन नहीं लगे थे कि चेन्नई की बल्लेबाज दबाव में आएं। महेंद्र सिंह धोनी के लिए आईपीएल का आज मैच काफी खास था क्योंकि वो अपना 200वां मैच खेल रहे थे, जिसमे टीम ने शानदार प्रदर्शन करके उन्हें जीत का तोहफा दिया।

पंजाब की तरह से केएल राहुल 5 रन ही बना सके और उन्हें रविंद्र जडेजा ने रन आउट करके वापस मैदान के बाहर भेज दिया। यही से पंजाब की टीम दबाव में आ गई और लगातार टीम के विकेट गिरते चले गए। शाहरुख खान ने जरूर अच्छे शॉट्स खेले और 47 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाया।

मयंक अग्रवाल (0), क्रिस गेल (10), निकोलस पूरन (0) और दीपक हुडा (10) और केएल राहुल (5) के विकेट सिर्फ 26 रनों के स्कोर पर गिर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here