11

आईपीएल—2020 को कराए जाने की तैयारी भी चल रही है। लेकिन इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के एक खिलाड़ी में कोरोना वायरस की पुष्टि हो गई है। साथ ही इस टीम के 12 सपोर्ट स्टाफ भी संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद टीम ने एक सप्ताह के लिए क्वॉरंटीन पीरियड को बढ़ा दिया है। बता दें कि यूएई में हर एक टीम के लिए छह दिनों का क्वॉरंटीन समय है।

इसकी समय सीमा कल समाप्त हो रही थी कि इससे पहले कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने पर टीम के खिलाड़ी अब एक हफ्ते और क्वॉरंटीन में रहेंगे। सभी खिलाड़ियों की अब चौथी बार कोरोना जांच कराई जाएगी। आईपीएल के एक सूत्र ने बताया कि भारत के लिए लिए खेलने वाला दाएं हाथ के मध्यम गति के एक तेज गेंदबाज के साथ ही फ्रेंचाइजी के कुछ सहयोगी सदस्य भी कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि जहां तक मुझे जानकारी है सीएसके प्रबंधन से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी और उनकी पत्नी के साथ ही फ्रेंचाइजी की सोशल मीडिया टीम के दो सदस्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। ज्ञात हो कि आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। इसमें हिस्सा लेने के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी अन्य टीमों के खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here