आज के जमाने में सेल्फी कितना महत्व हो गया है. हर लोगों के पास मोबाइल फोन होता है. इसलिए क्योंकि कुछ लोग अपने सेल्फी के लिए फोन रखते हैं और कुछ लोग इंटरनेट चलाने के लिए फोन रखते हैं लेकिन ज्यादातर अपने सेल्फी लेने के लिए फोन रखते हैं. और काफी महंगा महंगा फोन रखते हैं इसलिए ताकि सेल्फी काफी अच्छी क्वालिटी की आये. कुछ लोग सेल्फी लेने के इतने शौकीन होते हैं कि अलग-अलग लोकेशन पर सेल्फी लेने चले जाते हैं. कुछ लोग सेल्फी कुछ अलग – अलग तरीके से लेना पसंद करते हैं. सेल्फी के बारे में कुछ बातें जानना बेहद जरूरी होती है.

  • आजकल की लड़की की बात की जाए तो अपने फ्रेंड के साथ अच्छी अच्छी लोकेशन पर सेल्फी लेना चाहती है क्योंकि उसका याद बना रहे. और खास करके लड़कियां सेल्फी लेने में पीछे नहीं रहती है चाहे कोई भी मोमेंट हो वह हर मोमेंट पर सेल्फी लेना चाहती है चाहे कॉलेज हो या फिर पार्टी में हो हर जगह सेल्फी लेती रहती है.

  • आजकल के युवक सेल्फी तो लेते रहते हैं चाहे वह बुजुर्ग हो या फिर छोटे बच्चे हो आजकल की जेनरेशन में ऑल-इन-वन हो गया है इसलिए नई तरीके और नए जगह पर सेल्फी लेते रहते हैं. और फैमिली के साथ फोटो कहने की सेल्फी लेते हैं ताकि कुछ यादगार बने रहे.

  • युवक सेल्फी तो लेते रहते हैं चाहे वह बुजुर्ग हो या फिर छोटे बच्चे हो आजकल की जेनरेशन में ऑल-इन-वन हो गया है इसलिए नई तरीके और नए जगह पर सेल्फी लेते रहते हैं. और फैमिली के साथ फोटो कहने की सेल्फी लेते हैं ताकि कुछ यादगार बने रहे.

  • लड़के सेल्फी के ज्यादा शौक हो गए हैं क्योंकि अलग-अलग स्टंट और खतरनाक स्टंट के पास सेल्फी लेते रहते हैं और सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं जैसे Twitter Facebook WhatsApp इन लोकेशन पर फोटो शेयर करते रहते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं अपने इमेज बनाने के लिए कितना खतरनाक खतरनाक स्टंट करके फोटो अपलोड करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here