आज “लव आज कल” को मिल सकती है जबरदस्त ओपनिंग की शुरुआत…सामने आई ये खास वजह

आज “लव आज कल” को मिल सकती है जबरदस्त ओपनिंग की शुरुआत… आज शुक्रवार 14 फरवरी को कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी लव आज कल (Love Aaj Kal) के रूप में पर्दे पर होगी। दोनों ही बॉलीवुड में नए है और बहुत ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्में सुपरहिट हो रही है उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी उनसे कम नहीं है और उनका रिकॉर्ड शानदार है। लव आज कल 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। जिसका फिल्म लव आज कल को बड़ा फायदा होने वाला है।

ये है वो खास वजह

क्योंकि इस दिन वैलेंटाइन डे (Valentine Day) होगा और युवाओं में इसे लेकर काफी क्रेज होता है। ऐसे में युवा जोड़े फिल्म देखने के लिए जाएंगे।

लव आज कल इस दौर के प्रेमियों की कहानी है और हीरो हीरोइन दोनों ही युवा है। ऐसे में फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिल सकती है। कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म पति पत्नी और वो को 8 करोड़ रुपए के आसपास ओपनिंग मिली थी। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म उससे बड़ी ओपनिंग करेगी।

यह फिल्म लव आज कल अगर दहाई के आंकड़े में एक कलेक्शन करने में कामयाब होती है तो यह बड़ी बात होगी। क्योंकि जितने भी बॉलीवुड में अभी युवा हीरो है। उनकी किसी भी फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपए का कारोबार नहीं किया है।

आयुष्मान खुराना की कुछ फिल्म ने 9 करोड़ के आसपास जरूर पहले दिन कमाई की है। इस फिल्म से ट्रेड एक्सपर्ट 14-15 करोड़ की उम्मीद भी कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि युवा इस फिल्म को जरूर देखने जाएंगे और वैलेंटाइन डे इंजॉय करेंगे।

पिछले साल रणवीर सिंह की गली ब्वॉय इसी मौके पर रिलीज हुई थी और 13 करोड रुपए का नेट कलेक्शन किया था। लव आज कल इम्तियाज अली की फिल्म है जिन्हें रोमांटिक फिल्मों का महारथी माना जाता है।

इम्तियाज अली की फिल्में पूरी तरह से प्यार मोहब्बत पर ही केंद्रित होती है। उनकी फिल्मों की एक खासियत यह भी हैं कि उनकी फिल्म की हीरोइन खुले दिमाग और खुले विचारों की होती है।

इम्तियाज अली की आखिरी रिलीज फिल्म शाहरुख खान के साथ जब हैरी मेट सेजल थी जो फ्लॉप रही थी। ऐसे में इम्तियाज अली के लिए भी यह फिल्म काफी अहमियत रखती हैं।

क्योंकि इससे वह सफलता की पटरी पर लौटना चाहेंगे। उन्हें जब वी मेट, तमाशा और सैफ अली खान की लव आज कल के लिए जाना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.