थक कर पति ने माँगा तलाक :– आजकल हर रोज नए और अजीबो गरीब मामले सुनने को मिलते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है वह नोएडा सेक्टर -34 के एक मल्टीनेशनल कंपनी का है जहाँ काम करने वाला युवक थाना इंदिरापुरम के न्याया खंड कॉलोनी में रहता है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इंजीनियर की शादी करीब डेढ़ साल पहले दिल्ली के करोल बाग की एक लड़की से हुई थी और शादी के बाद सब कुछ अच्छा था।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

एक्टिंग क्लास जाती थी युवती:

वहीं इस मामले में युवक की पत्नी कुछ दिनों बाद एक्टिंग क्लास में जाने लगी और इस पर पति ने आपत्ति नहीं जताई। वहीं यहाँ तक सब कुछ सही चल रहा था लेकिन उसके बाद जब एक्टिंग क्लास से वह घर लौटती थी तो वह लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने लगी, जिससे उसका पति परेशान रहने लगा। वहीं इसके बाद उस युवक की पत्नी टिक-टॉक वीडियो के अलावा, फेसबुक और व्हाट्सएप पर अधिक समय बिताने लगी।

फिर हुई झगडे की शुरुआत:

इसे लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होना शुरू हो गया। अब इस मामले में युवक का आरोप है कि ”उसकी पत्नी उसे देर रात तक जगाती है और उसे मोबाइल वीडियो बनाने के लिए ले जाती है और देर रात तक फेसबुक और व्हाट्सएप पर अपने दोस्तों के साथ चैट करती है। इस बात पर कई बार झगड़ा हुआ।”

पत्नी ने दे डाली ये धमकी:

इसी के साथ युवक ने कहा कि, ”केवल इतना ही ना, उसकी पत्नी ने विरोध करने पर धमकी भी दी कि अगर मेरी बात नही मानोगे तो, मैं तुम्हारे ऊपर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराकर जेल भिजवा दूंगी।” इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह सब होने के बाद युवक अपनी पत्नी से बहुत परेशान रहने लगा और आखिरकार वह गाजियाबाद कोर्ट चला गया और तलाक की मांग कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here