20

T20 मुकाबलों में हमेशा से ही बल्लेबाजों का ही बोलबाला रहता है। जहां बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश कर गेंदबाजों पर हावी हो जाते है और कभी-कभी कुछ बल्लेबाजों का जलवा इतना ज्यादा दिखाई देता है कि वो मैदान पर हाहाकार ही मचा देते है। ठीक वैसे ही जैसे इंग्लैंड में शुरु हुए T20 ब्लास्ट में आयरलैंड के 31 साल के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग(Paul Stirling) ने मचाया है।

बता दें ये पारी Paul Stirling के करियर की तूफानी पारी रही होगी। जहां ओपनिंग करते हुए उन्होंने बर्मिंघम बीयर्स के लिए जो पारी खेली, उसने मैच को शुरु से ही एक तरफा कर दिया। आइये दिखाते है स्टर्लिंग के उस छक्के के बारे में जिसने हर जगह वाह-वाही लुट ली है।

Paul Stirling ने छक्का जड़कर दिखाया ताकत का नमूना

दरअसल बर्मिंधम बीयर्स के लिए ओपनिंग करने उतरे पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) की इनिंग में फैंस के एंटरटेनमेंट के लिए क्या कुछ नहीं था। सिर्फ एक ओवर के रोमांच, में पॉल ने चौके-छक्कों की बरसात कर तूफान शतक जड़कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनके ए कशतक ने टीम की जीत की गवाही पहले से ही दे दी थी। वहीं इस शतक को फुल पैसा वसूल कहा जा रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Paul Stirling ने एक ओवर में ठोके 34 रन

बता दें स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने अपनी ताकत का नमूना पेश करते हुए खड़े-खड़े मोईन अली को सामने की तरफ लंबा छक्का जड दिया। उनका ये छक्का देखकर मोईन अली के भी रंग उड़े हुए नजर आए। हालांकि मजा तक आता जब स्टर्लिंग कुछ ओवर और रुक जाते लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो छोटी सी पारी खेलकर आउट हो गए।

वहीं मैच में स्टर्लिंग(Paul Stirling) ने एक ओवर में 5 छक्के ठोक कर 34 रन बनाए। अगर मैच की बात करें तो वॉर्केस्टरशायर ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए थे।  जिसका पीछा करते हुए वार्विकशायर की टीम निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 202 रन ही बना सकी और 15 रनों से ये मैच हार गई। इस मैच में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here