अब खबर अमेरिका के टेक्सास शहर (america texas) से सामने आई है. जहां रात के वक्त आसमान में तीन अजीब रोशनियां नजर आईं. इससे लोगों में रोमांच तो बढ़ा ही पर कुछ लोग रोशनी को देख डर गए. क्योंकि, रोशनी के गोले जिन्हें आप तस्वीरों में देख सकते हैं. वो कभी एक-दूसरे के करीब आ रहे थे तो कभी अलग हो जा रहे थे. हालांकि, इससे पहले इसी तरह की रोशनी को नेवाडा शहर में भी देखा गया था. पर ये रोशनियां कहां से आई इसके पीछे का रहस्य अब भी बरकरार है.

जब लोगों ने इन तस्वीरों के देखा तो एक बार सबके मन में ये सवाल आया कि, तीन गोले यूएफओ के थे. पर इस पर कुछ कहना मुश्किल है क्योंकि, इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है. बता दें, 28 अप्रैल को नेवाडा के पूर्व सीनेट और ड्रेमोक्रेटिक पार्टी के नेता हैरी रीड ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था. जिसे देखने के बाद लोगों में सनसनी मच गई थी. हैरी रीड के द्वारा शेयर किया गया वीडियो अमेरिका के पेंटागन का था. जिसमें आसमान में कुछ अज्ञात यूएफओ नजर आ रहे थे.


रीड के ट्वीट के अलावा भी ये वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हुआ. हर तरफ UFO की चर्चा होने लगी. बताया गया कि, साल 2004 और 2015 में प्रशिक्षण उड़ानों के दौरान वीडियो सेंसर तकनीक के जरिए पायलट्स ने आसमान में वीडियो कैप्चर किए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here