6

शादी का फैसला जीवन का सबसे बड़ा डिसीजन होता है। इसलिए यह बहुत सोच समझ कर लेना चाहिए। अक्सर आपने ऐसे कपल देखे होंगे जिनमें प्यार तो बहुत होता है लेकिन आप से समझ कर अभाव होता है। वहीं कुछ पल ऐसे भी होते हैं जो बिना कुछ कहे एक दूसरे के मन को जान लेते हैं। एक दूसरे को सपोर्ट कर जिंदगी खुशहाल बना लेते हैं। अगर कोई दिक्कत या परेशानी सामने आती है तो दोनों साथ मिलकर सामना करते हैं। इन सब चीजों के लिए कपल की राशियों का बहुत फर्क पड़ता है। ज्योतिष के अनुसार आज हम आपको बताएंगे कि किन राशियों का कॉन्बिनेशन सही है।

इन राशियों के कपल होते हैं बेस्ट

तुला और सिंह

तुला और सिंह राशि वाले लोगों के विचार एक दूसरे से काफी मैच करते हैं। इसलिए दोनों के बीच काफी पटती है। दोनों के बीच का रिश्ता जीवनसाथी ही नहीं बल्कि एक दोस्ती का भी होता है। चाहे कोई भी अवसर हो दोनों काफी एंजॉय करते हैं। इसलिए ऐसे कपल लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं।

सिंह और धनु राशि

इन दोनों राशियों के लोगों की आदतें भी एक जैसी होती हैं। दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। एक दूसरे की खुशी पसंद ना पसंद का बहुत ध्यान रखते है। हर अच्छे बुरे वक्त में एक दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े रहते हैं। रिश्तो को लेकर दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग होती है।

सिंह और कुंभ राशि

इन दोनों राशियों के जुड़े बेस्ट जोड़ी होती है। अपने रिश्ते को बहुत ईमानदारी के साथ निभाते हैं। दोनों लव बर्ड्स की तरह जीते हैं। समय के साथ उनके रिश्ते में प्यार और इज्जत कम नहीं होता है।

मेष और कुंभ राशि

इन राशि के जातक बड़े रोमांटिक कपल होते हैं। यह दोनों खासे एडवेंचर्स और एक जैसे शौक रखने वाले होते हैं। एक दूसरे को इमेजिन करके ही या काफी खुश होते हैं। दोनों इतने रोमांटिक होते हैं। इन्हें किसी दूसरे की जरूरत महसूस नहीं होती।

कुंभ और मिथुन राशि

इन राशियों के लोग एक दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। दोनों के बीच इतना गहरा प्यार रहता है कि सालों बाद भी इनके प्यार के चर्चे होते हैं। इन्हें हम बेस्ट कपल की मशाल कह सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here