इन राशियों पर से बुरे समय के छाए बादल जाने वाले हैं…काफी समय तक राशियों पर बुरे समय के बादल छाये रहे है लेकिन लगता है कि अब समय के साथ में ये सब कुछ बदलने जा रहा है और काफी कुछ है जो बदलाव की स्थिति में आएगा. ये राशियाँ है कर्क, कन्या, मेष और तुला राशि जिन पर माँ लक्ष्मी जी और विष्णु भगवान् की विशेष कृपा आनी प्रारम्भ हो जायेगी.

इस कृपा के प्रभाव से आपके रुके व्यापार में दुबारा से प्रगति आएगी, अगर नौकरी पेशा है तो उसमे भी सकारात्मक खबरे देखने को मिलेगी. इसके अलावा आपको प्रेम सम्बन्धी लाभ होंगे रिश्ते आगे बढ़ेंगे घर परिवार में भी प्यार बढेगा. सबसे अच्छी चीज ये होगी कि आप अपने कार्य स्थल पर फिर से पहले की ही तरह की प्रगति देखने को मिलेगी. जिसके चलते हुए आपका मन भी प्रसन्न रहेगा और कार्य क्षेत्र अच्छे से चलने लगेगा.

अपने लोगो से बनाये रखे, रिश्तेदारी में आना जाना करे, मित्रो के साथ समय बिताये और सबसे ख़ास बात रोज सुबह उठकर के पीले वस्त्र धारण करके माँ लक्ष्मी और विष्णु भगवान् की पूजा करे और उनके चरणामृत को घर में प्रसाद के रूप में बाँट दे. इससे आपको विशेष कृपा की प्राप्ति करने में काफी ज्यादा आसानी होगी और काम भी काफी अच्छे तरीके से चल पायेगा. बाकी राशियो में भी जल्द अच्छे प्रभाव नजर आयेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here