इन 3 राशि वाले लोगों को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए सोने की अंगूठी, आती है गरीबी …व्यक्ति के जीवन में सुख-दुख का समय चलता रहता है। ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो हमेशा सुखी रहे। प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बुरा वक्त जरूर आता है। जिसे टालने के लिए लोग अनेक टोने- टोटके और उपाय भी करते है। ज्योतिषशास्त्र का सहारा लेते है। ज्योतिष शास्त्र हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है। जीवन में सफलता पाने के लिए बहुत से लोग ज्योतिष शास्त्र के नियमों के अनुसार सोने की अंगूठी पहनते हैं।

जबकि कुछ लोग केवल शौक के लिए ही सोने की अंगूठी पहनते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बहुत से लोगों के लिए सोने की अंगूठी पहनना शुभ भी होता है। और सोने की अंगूठी पहनने से जीवन में उन्नति होती है। और बड़ी-बड़ी सफलताएं मिलती हैं। लेकिन 3 राशि के लोगों के लिए सोने की अंगूठी पहनना अशुभ माना जाता है। और सोने की अंगूठी पहनना इनके दुर्भाग्य का कारण भी बन सकता है। ऐसी तीन राशियां कौनसी है ? आइए जानते है।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए सोने की अंगूठी पहनना अशुभ माना जाता है। सोने की अंगूठी पहनने से इनका प्रत्येक काम असफल होगा। और हर काम में आर्थिक नुकसान उठाना पड़ेगा। जिससे इनके जीवन में आर्थिक तंगी भी आ सकती है। और परिवार की सुख-समृद्धि और शांति भी कम हो सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को भी सोने की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए। सोने की अंगूठी पहनने से इनकी तरक्की रुक जाएगी। इनका कोई भी काम सफल नहीं होगा। जिससे इनकी धन-दौलत पर असर पड़ेगा। इसके अलावा सोने की अंगूठी पहनने से परिवार के लोगों के साथ और जीवनसाथी के साथ संबंधों पर भी असर पड़ेगा।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों को भी सोने की अंगूठी कभी नहीं पहननी चाहिए। सोने की अंगूठी पहनने से इनके बने हुए काम बिगड़ जाएंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में कड़वाहट आएगी। और दूरियां बढ़ेगी। स्वास्थ्य पर भी विपरीत असर पड़ेगा। और आर्थिक नुकसान भी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here