हनुमान जी की कृपा दृष्टि आने वाली हैं. ऐसे में इन राशियों के जीवन में चल रहे दुखों का अंत हो जाएगा. हनुमान जी हमेशा से ही अपने भक्तों का ख्याल रखते हैं. एक बार जिस किसी को उनका आशीर्वाद प्राप्त हो जाता हैं उनकी लाइफ से दुःख और दर्द का नामो निशान मिट जाता हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इन राशियों के बारे में जान लेते हैं.

मेष राशि:

इस राशि के जातकों के ऊपर हनुमान जी काफी दिनों से नज़र रखे हुए थे. वे आपके सभी दुःख दर्द को समझ रहे थे और उनका आकलन कर रहे थे. ऐसे में अब वो सही समय आ गया हैं जबी आपके सभी दुखों का अंत बस होने ही वाला हैं. इसके लिए आपको बस अपना मन साफ़ रखना होगा और हनुमान जी में विशवास बनाए रखते हुए हर मंगलवार उन्हें तेल का दीपक लगाना होगा. बजरंग बलि आपकी सभी तकलीफों को दूर कर देंगे.

कन्या राशि:

इस राशि के जातकों के दुखों का अंत भी अब नजदीक आ चूका हैं. हनुमान जी की कृपा दृष्टि इस राशि में प्रवेश कर चुकी हैं. खासकर कि आपको नुकसान पहुँचाने वाले दुश्मनों से हनुमान जी स्वयं निपट लेंगे. ये दुश्मन आपका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएंगे. आपको बस हर शनिवार या मंगलवार हनुमान जी के नाम का व्रत रखना हैं. फिर देखिए कैसे आपके सभी काम बिना किसी मुश्किल के होते हैं.

मकर राशि:

इस राशि के लोगो को अब खुशियाँ मानना शुरू कर देना चाहिए. आपके सभी रुके काम अब जल्द ही हनुमान जी की कृपा से पूर्ण हो जाएंगे. आपक हनुमान जी की नियता पूजा पाठ करते रहे और साथ ही हनुमान मंदिर में मंगलवार के दिन नारियल और चने का प्रसाद चढ़ाए.

कुंभ राशि:

इस राशि के जातकों के जीवन में जितनी भी परेशानियाँ चल रही हैं उनकी समाप्ति के योग बनना शुरू हो गए हैं. हनुमान जी अब आपकी राशि का विशेष ख्याल रखने वाले हैं. ऐसे में आपको इसका भरपूर फायदा मिलने वाला हैं. इस राशि के जातक यदि अपने घर एक बार सुंदरकांड रखवा लेते हैं तो हनुमान जी की ये कृपा कई महीनो तक आपके ऊपर बनी रहेगी.

दोस्तों यदि आपको ये जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों साथ शेयर करना ना भूले. आप इसे जितना ज्यादा शेयर करेंगे उतने ही ज्यादा लोग इसका लाभ ले सकेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here