इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज उड़ा देगा आपके होश, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर

16

आज हम आपको उन भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिनकी फैन के बीच है काफी लोकप्रिय हैं और वह अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे रही है।

संभावना सेठ
संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने आइटम नंबर्स और डांस के लिए सुर्ख़ियों में रही हैं। संभावना सेठ लगभग 20 भोजपुरी फिल्मों में अपना शानदार एक्टिंग कर चुकी हैं और कई रियेलिटी शोज का हिस्सा भी बन चुकी हैं। संभावना का नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसेज में शामिल हैं।

मोनालिसा
मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी फिल्मों से लेकर टीवी की दुनिया तक अपनी हॉट अदाओं से तहलका मचा रखा है। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्बास है। भोजपुरी जगत में मोनालिसा आइटम क्वीन के नाम से फेमस हैं।

रानी चटर्जी
इस इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। रानी ना केवल अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि बोल्डनेस के चलते भी काफी चर्चा में रहती हैं।

अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह (akshara singh) भोजपुरी जगत की सबसे खूबसूरत और चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं। अक्षरा ने इस इंडस्ट्री में अब तक कई आइटम नंबर्स कर चुकी हैं। इसके अलावा ये अपने अभिनय और सिंगिंग को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं।

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के करीब हर सुपरस्टार के साथ काम किया है। दिनेश लाल यादव निरहुआ से लेकर खेसारी लाल यादव तक, हर बड़े अभिनेता के साथ इन्होने काम किया हैं।

काजल राघवानी
काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी जगत सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अपनी शानदार अभिनय के अलावा वह अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.