3

बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकी चैत्रा कोटूर ने गुरूवार की रात कोलार स्थित अपने आवास पर फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्हें अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई गयी है। चित्रा ने कुछ दिन पहले ही मंड्या के एक कारोबारी नागार्जुन के साथ अपनी शादी की थी। हालांकि नागार्जुन के परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। ऐसे में उन्होंने चित्र को काफी भला बुरा कहा जिससे परेशान होकर चित्रा ने यह कदम उठाया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पिछले दो साल से नागार्जुन के साथ रिलेशनशिप में रह रही चैत्रा ने बीते दिनों नागार्जुन के साथ ब्यातारनपुरा गणपति मंदिर में शादी कर ली थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस शादी में चैत्रा के परिवार वाले तो शामिल हुए थे लेकिन नागार्जुन के परिवार वाले नहीं शामिल हुए।

चैत्रा ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद जब वह नागार्जुन के पैतृक आवास पर पहुंची तो उन्हें घर में घुसने नहीं दिया गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि नागार्जुन के परिवार वालों ने इस शादी को अवैध बताया और उन्हें काफी कुछ सुनाया। चैत्रा ने बताया कि नागार्जुन शादी में लगातार देरी कर रहे थे लेकिन फिर उन्होंने अपने परिवार और समुदाय के कुछ लोगों के सहयोग से शादी की मंदिर में शादी कर ली। चैत्रा ने पुलिस को जो बयान दिए उसके अनुसार नागार्जुन के परिवार ने गालियाँ दी।

 पुलिस ने शुरू की छानबीन

उनके काम को लेकर भद्दी टिप्पणी की और नागार्जुन को न छोड़ने पर उन्हें जान से मार डालने की धमकी दी।चैत्रा ने बताया कि नागार्जुन के परिवार वालों द्वारा सार्वजनिक रूप से इस तरह किये गए व्यवहार के बाद उन लोगों ने उन्हें कहा कि वह कोलार में ही मामले को सुलझा लें। फ़िलहाल कोलार पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुला कर बयान दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी। गौरतलब है कि चैत्रा कुछ टीवी शोज के स्क्रिप्ट लिख चुकी हैं। इधर इस पूरे मामले पर नागार्जुन का कहना है कि कुछ लोगों के दबाव के चलते उन्हें शादी करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि उनकी भी शादी की इच्छा नहीं थी यही वजह है कि दोनों की शादी एक सादे समारोह में मंदिर में हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here