10

चलिए फिर आपको एक इलायची से जुड़ा हुआ एक उपाय बताते है ….अक्सर हमने लोगो को कहते हुए देखा है कि हम मेहनत तो बहुत करते है और  काम भी खूब करते है लेकिन इसके बावजूद हमें सफलता नही मिलती है, जितना पैसा पाने के जितनी सफलता पाने के हम लोग हकदार है वो हमे नही मिलता है. आखिर हम करे तो करे क्या? ये अपने आप में एक सवाल भी है तो इसका एक जवाब भी है. दरअसल आपका भाग्य कही पर अटका हुआ है.

ये कुछ एक नकारात्मक ऊर्जा होती है जो आपके घर, भाग्य या जीवन में कही पर भी हो सकती है और इन्हें हटाने के लिए इन्हें दूर करने के लिए कुछ एक सकारात्मक ऊर्जा से भरे हुए उपाय भी होते है जो आपकी सहायता करते है. ये कही न कही आपको

चलिए फिर आपको एक इलायची से जुड़ा हुआ एक उपाय बताते है जो आपकी सहायता करेगा. आपको सुबह सुबह नहा धोकर के अपने हाथ में हरी इलायची के दाने लेने है और उन्हें हाथ में लेकर के पूरे 108 बार ॐ श्रीये नमः मन्त्र का जाप करे. जब मन्त्र पूरा हो जाए तो अपने पूजा के मंदिर में जाए और वहाँ से कोई भी लाल रंग का कपडा या फिर पोटली उठाये आर उसमे ये इलायची के दाने रख दे.

इसके बाद में ये इलायची की पोटली ले जाकर के आप घर की अलमारी में रख दे या फिर लाकर में रख दे जहाँ पर आप अपना सारा पैसा रखते है. यकीन मानिए जब आप ऐसा करेंगे तो एक ऐसी सकारात्मक ऊर्जा की तरंग उत्पन्न होगी जो आपके जीवन को बदल देने वाली होगी. इससे आपका खर्च कम होगा और धन का आगमन अपने आप ही बढ़ने लग जाएगा. आपको इस बात का सही तरीके से ध्यान रखना है कि जब आप ये टोटका करे तो इस बारे में किसी को भी पता न लगने दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here