पोस्टर ब्वॉयज श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म है।इस फिल्म के साथ श्रेयस तलपड़े अपने डायरेक्शन करियर का आगाज कर रहे हैं। फिल्म मराठी में आयी 2014 की की रिमेक है। इस फिल्म को श्रेयस तलपड़े ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और खुद श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी वास्तविक घटना से प्रेरित है। फिल्म को सोनी पिक्चर्स, सन्नी साउंड्स और एफ्लुयंस मूवी ने प्रोड्यूस किया है

फिल्म में तनिष्क बागची, दिलेर मेहंदी, ऋषि रिच, सनाई मराठे, श्रेयस लेंगर औऱ सोनी रावन ने संगीत दिया है। जबकि लिरिक्स दी है शब्बीर खान, जावेद अख्तर, दिलेर मेहंदी, सोनी रावन, कुमार, सौरभ पांडे नें।

कलाकार- सनी देओल, बॉबी देओल

फिल्म की कहानी लिखी है समीर पाटिल ने। फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फोटो एक सरकारी नसबंदी के पोस्टर पर ‘हमने नसबंदी करवा ली, आप भी करवा लो’ की टैग के साथ छप जाती है। जिसके बाद इनकी परेशानी शुरू होती है। इन्हें घर, मोहल्ले और रिश्तेदारों की ओर से मजाक बनाया जाता है। कॉमेडी में पेश की गई फिल्म में मोड़ तब आता है। जब तीनों सरकार के खिलाफ केस कर देते हैं। अब इस केस में उन्हें जीत मिलती है या हार. इसके लिए 8 सितंबर का करें इंतजार. क्योंकि फिल्म उसी दिन रिलीज हो रही है। फिल्म के संगीत की बात करें तो इसमें एक गाना है जो दिलेर मेंहदी ने फिल्म अर्जुन पंडित में गाया था.’कुड़िया शहरां दी..’ का रिमेक किया गया है। जिसमें एली अब्राम ने जबरदस्त डांस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here