इस बेशर्म दुल्हन ने एक ही रात में दूल्हे को पहुंचा दिया अस्पताल :- हमारे समाज में शादी का बंधन एक ऐसा बंधन जिसमे बंध जाने के बाद ये रिश्ता सात जन्मों तक चलता है।तभी तो माँ बाप अपने बच्चों की शादी के लिए कई रिश्ते देखते है। कुंडली मिलाते ,परिवार के सभी सदस्यों की जाँच करते ,जिस लड़के या लड़की से शादी करनी है उसके बारे में पता करते जब सभी तरीके से माँ बाप संतुष्ट हो जाते हैं। तब जा कर रिश्ता पक्का होता है। फिर शादी की सभी रस्मों की शुरुआत होती है। इतने जाँच पड़ताल के बाद जब धोखा हो जाए तो फिर इंसान का विश्वास टूट जाता है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में हुए शादी में धोखे का एक मामले सामने आया है। जहाँ उत्तर प्रदेश थाना शिकोहाबाद के आरोंज निवासी धर्मेंद्र ने बड़े ही धूमधाम से शादी की, लेकिन शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे समेत सबको अस्पताल पहुंचा दिया। आप सोचते होंगे दुल्हन ने आते ही मर पिट शुरू कर दी तो नहीं दुल्हन की हरकत ने दूल्हे के साथ सभी परिवारवालों को अस्पताल पहुंचा दिया।

जबकि इस शादी में दूल्हे के परिवार वाले और दुल्हन की परिवार वालों में काफी अच्छी बन रही थी। शादी की सारी रस्में बड़े शानदार तरीके से हुए। जब दुल्हन बिदाई कराकर अपने ससुराल आई। तब ससुराल वालों ने बड़े ज़ोरदार तरीके से दुल्हन का स्वागत किया ,उन्हें क्या पता था नई-नवेली दुल्हन सबको अस्पताल पहुंचा देगी। लेकिन दूल्हे के घरवालों की जोरदार स्वागत देख लुटेरी दुल्हन का मन और भी ज्यादा डोल गया।

दरअसल शादी के बाद अपने साथ दुल्हन ने जो मिठाईयाँ लाई थी। उन सारी मिठाईयों में नशीली दवा मिली हुई थी। ये सारी तैयारी दुल्हन पहले से ही कर के लाई थी ताकी वो अपने ससुराल को लूट सके। लुटेरी दुल्हन ने अपने इस इरादे को अंजाम भी दे दिया। बिदाई के रात दुल्हन अपने साथ लाई मिठाई दूल्हे के घर के सभी लोगों को अपने हाथ से खिलाया ,मिठाई खाते ही सबके सब बेहोश हो गए।

तभी लुटरी दुल्हन ने अपना हाथ साफ कर लिया। लुटेरी दुल्हन घर के सारे जेवरात ले कर भाग गई। सुबह तक घर के सारे लोग बेहोश पड़े रहें तभी पड़ोसी ने आवाज़ लगाई तो जवाब न आने पर दरवाज़ा तोड़ अंदर गए तो देखा सभी बेहोश है। इस आनन फानन में सबको अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस लुटेरी दुल्हन का मामला पुलिस तक पहुँच गया। पुलिस लुटरी दुल्हन की तलाश में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here