एकता कपूर पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है और सिर्फ आरोप ही नहीं बल्कि उन पर तीन FIR भी दर्ज की गई है। इस सीरीज के चलते इंटरनेट पर लगातार दुष्कर्म और हत्या की धमकियां मिल रही हैं। इस बीच महिला संगठन मोर्चा की महिलाएं एकता के साथ खड़ी हैं और मिल रही उन्हें धमकियों के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत की गई है और उन्हें सुरक्षा देने की फरियाद की गई है।

लगे ये आरोप
अब बात करते हैं इस वेब सीरीज के उस सीन की जिसकी वजह से ये सारा विवाद हुआ है। दरअसल, XXX सीजन 2 के एपिसोड प्यार और प्लास्टिक के सीन को लेकर ये सारा फसाद खड़ा हुआ है। आरोप लगाया है कि इस वेब सीरीज के द्वारा भारतीय सेना की वर्दी और उस पर लगी अशोक की लाट का अपमान किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एकता ने अपनी टीम से कुछ कथित सीन को हटाने को भी कह दिया है।

राष्ट्रपति से भी शिकायत
इस सीरीज को लेकर भारतीय सेना ने भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि इससे उनकी छवि तो खराब हो ही रही है, साथ ही सरहद पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की पत्नी का भी अपमान किया जा रहा है। कनफेडरेशन ऑफ एक्स पैरामिलिट्री फोर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से इसकी शिकायतत भी की थी।

एकता के साथ खड़ी हुई महिला मोर्चा
जहां एक तरफ एकता कपूर विवादों में घिरी हैं तो वहीं दूसरी ओर मुंबई में महिला मोर्चा उनके समर्थन में खड़ी हैं। हालांकि ये समर्थन उनके वेब सीरीज को लेकर नहीं बल्कि उन्हें सोशल मीडिया पर दी जा रही धमकियों के कारण है। एकता कपूर को दुष्कर्म और मारने की धमकी के खिलाफ महिला मोर्चा पुलिस थाने पहुंच गईं और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here