एक्टर के घर इनकम टैक्स का छापा…. साउथ के सुपरस्टार विजय के घर पर इनकम-टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ा है, जहां करीब 65 करोड़ कैश जब्त किए गए हैं। जब विजय के घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा तो वो अपकमिंग फिल्म ‘मास्टर’ की शूट‍िंग कर रहे थे। छापे के बारे में जैसे ही एक्टर को पता चला तो वो चेन्नई से मूवी की शूटिंग छोड़ आनन फानन भागा। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर विजय समेत एक प्रोड्यूसर और फाइनेंश‍ियर के मदुरै और चेन्नई के ठिकानों में इनकम टैक्स की बड़ी रेड पड़ी जिसमें अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहै है कि बिजिल फिल्म के फाइनेंश‍ियर अनबूचेजियन के पास से 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं। यह कैश दो अलग-अलग जगहों से मिला है। इसमें से 50 करोड़ रुपए चेन्नई से और 15 करोड़ रुपए मदुरै से जब्त किया गया है।

एक्टर से की जा रही है पूछताछ 

रिपोर्ट्स मानें तो टैक्स चोरी की आशंका में AGS सिनेमाज से होने वाली छापेमारी के संबंध में मार्शल एक्टर विजय से पूछताछ की जा रही है। बता दें, AGS सिनेमाज ने विजय की पिछली सुपरहिट फिल्म ‘बिजिल’ को प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ से अध‍िक का कारोबार किया है। खबर है कि इनकम-टैक्स वालों  ने 5 फरवरी की सुबह AGS एंटरप्राइजेज की प्रॉपर्टीज पर छापा मारना शुरू किया है। इस वजह से विजय ने ‘मास्टर’ की शूट‍िंग बीच में ही रोक दी। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के एक अध‍िकारी का कहना था कि उन्हें जानकारी मिली थी कि विजय ने बिजिल के लिए बहुत बड़ी रकम कैश में ली थी।

रिपोर्ट कहा जा रहा है कि इनकम टैक्स एक्ट 1961 के सेक्शन 132 के तहत एक्टर के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। अध‍िकारियों ने विजय को उनके चेन्नई वाले घर में होने वाले सर्च ऑपरेशन में सहयोग देने को कहा है। वहीं, विजय ने भी एक ऑफिश‍ियल स्टेटमेंट जारी कर कहा कि इनकम-टैक्स डिपार्टमेंट ने पिछले हफ्ते उनके घर और ऑफिस में टैक्स चोरी को लेकर छापा मारा है। उनके स्टाफ और परिवार ने पूरा सहयोग किया और इनकम-टैक्स रिटर्न से जुड़े सभी डॉक्यूमेंट्स सबूत के साथ डिपार्टमेंट के सामने पेश किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here