एक बार फिर प्रिया प्रकाश वारियर ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, देखें video

12

विंक गर्ल के नाम से फेमस हुई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर। रातों-रात इनकी किस्मत खुल गई थी। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं प्रिया प्रकाश अपने फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके अंदाज के दीवाने हो चुके फैंस भी उनकी फोटो और वीडियोस का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

एक बार फिर प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। फैंस उनके इस फोटो को देख काफी हैरान हो रहे हैं। उनके फैंस उनकी इस फोटो पर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। फोटो मैं प्रिया प्रकाश के बाल काफी बिखरे हुए दिखाई दे रहे है।

फैंस ने देखा पहली बार यह लुक

अपने एक्सप्रेशन से फेमस हुई या एक्ट्रेस एक बार फिर से चेहरे के अलग-अलग एक्सप्रेशन से सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। अब प्रिया की यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस ने उन्हें पहली बार इस अंदाज में देख रहे हैं। अपनी आंखों के इशारों से तो उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना ही लिया है। अब उनके एक्टिवेशन पर भी लोग फिदा हो गए हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर के काम की बात करें तो उन्होंने मलयालम फिल्म ओरु अदारलव से अपने करियर की शुरुआत की। हालांकि पिछले काफी समय से वा श्रीदेवी बंगला को लेकर सुर्खियों में है कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जो काफी विवादों से घिर गया था। कहां जा रहा है यह फिल्म दिवंगत अदाकारी श्रीदेवी की मौत पर आधारित है। हालांकि मेकर्स इन खबरों को बेबुनियाद बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.