6

यह बात तो आपने ज्यादातर शादीशुदा आदमियों से सुनी ही होगी कि वह एक पत्नी से परेशान हो गए। एक की डिमांड पूरी नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन ऐसे में अगर आपको पता चले कि एक इंसान ने एक ही मंडप में दो-दो दुल्हनों की मांग भरी है।

तो आप का रिएक्शन क्या होगा? खबर छत्तीसगढ़ की है, जहां एक शख्स ने एक ही मंडप में दो-दो दुल्हनों से शादी की है और शख्स का कहना है कि वह दोनों ही लड़कियों से प्यार करता है और दोनों ही लड़कियां उससे शादी करने के लिए आपसी रजामंदी से तैयार थी।

दुल्हे राजा ने बताया कि उनकी इस अनौखी शादी से उनके घर वालों को भी कोई परोशानी या एतराज नहीं था। ऐसे में उसने दोनों ही दुल्हनों के साथ सात फेरे ले लिये। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। गौरतलब है कि यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में रहने वाले चंदू मौर्य का है, जिन्हें पिछले साल दो लड़कियों से प्यार हो गया और वह लंबे समय से एक साथ रिलेशन में थे।

ऐसे में तीनों एक साथ रहने को तैयार थी, जिसके बाद तीनों ने एक ही मंडप में शादी की। बता दे शादी इसी साल 3 जनवरी को हुई है, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग काफी हैरान है। कई लोग तो उन्हें सलाह भी दे रहे हैं कि भाई एक एक बीवी से परेशान हो जाते हैं, तुम दो बीवियों के साथ कैसे काटोगे?

दरअसल लॉकडाउन के दौरान युवक को पहले सुंदरी से प्यार हो गया और वह उसे अपने घर ले आया। इसके बाद उन्हें फिर से प्यार का बुखार चढ़ा। इस बार उन्हें अपने पड़ोस में रहने वाली हसीना नाम की लड़की से प्यार हुआ। वह भी उसके साथ रहने चली आई। इब तीनों काफी खुशी से रहने लगे।

ऐसे में तीनों ने फैसला किया कि अब शादी करके एक साथ रहेंगे। वहीं शादी को लेकर चंदू ने कहा कि दोनों लड़कियां उनसे प्यार करती हैं और वह भी दोनों से प्यार करता है। वह किसी को भी धोखा नहीं देना चाहते। ऐसे में यह दृश्य लोगों के लिए काफी हैरानी भरा था… कि एक मंडप, एक दुल्हा…और दो दुल्हन। लोगों के मुताबिक इस शादी में सैकड़ों लोग शामिल हुए थे। यह अनूठा दृश्य था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here