7

हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिस ने एक होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 4 दिन पहले एक होटल पर छापा मारकर 44 लोगों को गिरफ्तार किया। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। छोपे के दौरान पुलिस ने वहां मौजूद लोगों को रंगे हाथ पकड़ा। पुलिस का इस बात की भनक लग चुकी थी कि वहां कोई गलत काम हो रहा है। पुलिस ने योजना बनाई की उन्हें रंगे हाथ पकड़ा जाए।

देह व्यापार का हुआ भंडाफोड़

बता दें कि पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में 13 लड़कियों समेत 37 लोगों को किया गिरफ्तार किया है. पुलिस को यहां सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने नीलम बाटा रोड पर छापा मारा और 37 लोगों को गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार हुए लोगों ने बताया कि यह फरीदाबाद के नीलम बाटा रोड पर स्थित श्री बालाजी होटल में देह व्यापार का धंधा कर रहे थे. पुलिस ने गिरफ्तार किए लोगों से पूछताछ कर अन्य लोग जो इसमें शामिल है उनका पता लगाने की कोशिश कर रहे है. पुलिस को इस बात की भनक लग चुकी थी कि वहां कोई अवैध काम हो रहा है.

पुलिस ने एक सूचना के आधार पर पहले एक फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा और सूचना कंफर्म होने के बाद होटल में छापा मारा। जिसमें पुलिस ने 13 लड़कियों समेत 37 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सभी लड़कियां दिल्ली एनसीआर इलाके की है जो यहां पार्टी के लिए आई थी.

वहीं गिरफ्तार हुए सभी युवक फरीदाबाद के बताए जा रहे है। पुलिस के मुताबिक फरीदाबाद की रहने वाली एक युवती ने इन सभी युवतियों को फरीदाबाद बुलाया था और यह सभी अनैतिक काम कर रही थी। सभी लोग यह काम काफी समय से कर रही है। हालांकि अभी तक इस बात की भनक पुलिस को नहीं लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here