6

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं, बल्कि अपने गुस्से और अपनी लव लाइफ को लेकर भी मशहूर हैं. सलमान खान की जिंदगी में कई लड़कियां आई, लेकिन आज तक उनकी शादी नहीं हुई है. सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी के बारे में तो सब जानते ही हैं. लेकिन इन दोनों का रिश्ता बहुत बुरी तरह से खत्म हुआ था.

एक समय ऐसा था जब सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी की चर्चा हर जगह होती थी. लेकिन दोनों के रास्ते कुछ सालों बाद अलग हो गए. ऐश्वर्या ने सलमान को लेकर बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने खुद ही यह बताया था कि सलमान उनके साथ कितनी गंदी हरकत करते थे. इस बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

ऐश्वर्या राय ने एक बार अपने बयान में यह बताया था कि आखिर उन्होंने सलमान खान से अपना रिश्ता क्यों तोड़ा था. ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में कहा था कि सलमान उनके साथ मारपीट करते थे. वह उन पर हाथ उठाते थे, जिस वजह से उनके शरीर पर निशान भी पड़ जाते थे और वह इसी हालत में फिल्मों की शूटिंग करने जाती थीं. ऐश्वर्या ने कहा था कि उनके लिए अब सहना बहुत मुश्किल हो गया था. इसलिए उन्होंने यह रिश्ता तोड़ना ही बेहतर समझा.

हालांकि सलमान खान और उनके घरवालों ने ऐश्वर्या के इस बयान को लेकर आपत्ति जताई थी. उनका कहना था कि अगर ऐसा था तो फिर इतने सालों तक ऐश्वर्या सलमान के साथ क्यों घूमती थी. बता दें कि सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या की जिंदगी में विवेक ओबेरॉय की एंट्री हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. बाद में ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here