9

वैसे तो ऐश्वर्या राय की खूबसूरती लाजवाब है और उनकी इन्हीं खूबसूरती की वजह से वह लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। कांस फेस्टिवल हो या फिर कोई इवेंट वह हमेशा अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में छाप छोड़ जाती हैं, हालांकि ऐश्वर्या की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उनके बोल्ड अंदाज ने बच्चन परिवार को नाराज कर दिया था।

ये बात है साल 2015 की जब ए दिल है मुश्किल फिल्म आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने भी काम किया था जिसमें उन्होंने बोल्ड किरदार निभाया था।ranbir kapoorउन्होंने अपने से छोटे उम्र के एक्टर रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था जिसके चलते उनके ससुराल में सब नाराज हो गए थें। यहां तक कि उनकी सास ने तो अप्रत्यक्ष रूप में उन्हें बेशर्म कह दिया था।

इस फिल्म में तो ऐश्वर्या ने बोल्ड किरदार निभाया ही, साथ ही रणबीर कपूर के साथ हॉट कैमिस्ट्री वाली फोटोशूट भी कराया। इस फिल्म में ऐश्वर्या का ऐसा रूप देख हर कोई हैरान था। हालांकि बच्चन परिवार को ऐश्वर्या की बोल्ड तस्वीरें बिल्कुल भी रास नहीं आई थीं।aishwarya boldकहा तो ये भी जाता है कि परिवार वाले फिल्म में रोमांस को लेकर भी नाराज थें। लेकिन जब बोल्ड तस्वीरें सामने आई तो परिवार आगबबूला हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here