6

कोरोना की सुनामी ने देश की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल दी है। संक्रमण के बढ़ते मामलों के साथ देश में ऑक्सीजन की भारी कमी को देखने को मिल रही है। अलग-अलग जिलों में ऑक्सीजन की कमी की वजह से ही अब तक कई लोगों की जान चुकी है। अपनों की जान बचाने के लिए लोग ऑक्सीजन के लिए घंटों लाइन में लगे रहते हैं लेकिन अब तो हालात और भी ज्यादा खराब हो गए हैं क्योंकि लोग अब एक दूसरे की जान की दुश्मन बन गए हैं। कुछ लोग हथियार लेकर गुजरात के कच्छ में ऑक्सीजन सिलिंडर रिफिल करने वाली कंपनी अंदर घुसे और गोलियां चला दी और मौजूद कर्मचारियों को धमकाया।

सामने आ रही जानकारी के अनुसार, ऑक्सीजन रिफिल को लेकर बदमाशों से कंपनी के कर्मचारियों की बहस हुई। इस दौरान ही हथियारों से लेस बदमाशों ने कर्मचारियों पर हथियार तान दिए और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान ही तीन बार हवा में गोली चलाई गई, जिसके मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। ऑक्सीजन रिफिल सेंटर पर चली गोली की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर पहुंचती। उससे पहले ही चार बदमाश मौके से फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस कर लिया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा। वहीं ऑक्सीजन सेंटर पर हुए बवाल के बाद कंपनी के कर्मचारी डरे हुए हैं। इसकी वजह से उन्हें काम करने में परेशानी हो रही है। मामले को लेकर पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि भचाऊ नगर के निकट मोटा चिराई गांव में ऑक्सीजन भरने के प्लांट के रास्ते में रुकावट को लेकर कुछ लोग सोमवार की रात में नाराज हुए थे। इसकी वजह से ही मौके पर इंतजार कर रहे अन्य लोगों से उनकी झड़प हुई थी। इस दौरान एक व्यक्ति ने अपनी पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here